नाहन : चालक के पद हेतू लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित

नाहन : उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि 25 सितम्बर, 2022 को हि0प्र0 तकनीकी शिक्षा बोर्ड धर्मशाला के माध्यम से उपायुक्त कार्यालय सिरमौर की स्थापना के लिए चालक के तीन पदों हेतू (यूआर-02, ईडब्ल्यूएस-01) कुल 880 उम्मीदवारों की 100 अंकों की लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी जिसमें 527 उम्मीदवारों ने भाग लिया था।

sumit khimta DC

उन्होंने बताया कि हि0प्र0 तकनीकी शिक्षा बोर्ड धर्मशाला से यूआर के 508 एवं ईडब्ल्यू एस के 19 उम्मीदवार का लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि आवेदक लिखित परीक्षा के परिणाम की सूची उपायुक्त कार्यालय के सूचना पट्ट एवं अधिकारिक वेबसाइट   https://hpsirmaur.nic.in     पर देख सकते है। उन्होने बताया कि चालक के पद के लिए दक्षता परीक्षा के लिए उम्मीदवारों की सूची,दक्षता परीक्षा के आयोजन की तिथि, समय व स्थान की सूचना अलग से दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि कार्यालय द्वारा परीक्षा परिणाम से सम्बन्धित कोई भी सूचना अलग माध्यम से उम्मीदवारों को नहीं भेजी जा रही है। दक्षता परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवारों का आवश्यक दस्तावेजों की जांच पडताल के उपरान्त मेरिट आधार पर चालक के पद हेतू चयन किया जाएगा।

उन्होने कहा कि यदि किसी उम्मीदवार को इस सम्बन्ध में कोई भी जानकारी प्राप्त करनी हो तो वह किसी भी कार्य दिवस में प्रातः 10ः00 बजे से सांय 05ः00 बजे तक कार्यालय के दूरभाष नं0 01702-222546 से जानकारी प्राप्त कर सकता है।