राजगढ़ में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के साक्षात्कार के परिणाम घोषित

नाहन : बाल विकास परियोजना राजगढ़ में गत 20 व 21 अगस्त को आयोजित आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के साक्षात्कार के परिणाम पिछले कल घोषित कर दिए गए। जिसमें आंगनवाड़ी केन्द्र धार पुजेरा में निकिता शर्मा, बखोग में दीक्षा ठाकुर, कड़ोली में पायल कंवर, घोटाडी में संजना कुमारी, उलख कतोगा में गुलशन कुमारी, नाणु बगोड़िया में रोजी ठाकुर, नगर पंचायत वार्ड नम्बर सात में नेहा कुमारी व वार्ड नम्बर चार में कविता कुमारी चयनित हुई है।

aaganwari result rajgarh

आंगनवाड़ी केन्द्र दून देरिया में कुमारी स्वाति, बगड़ पनोटी में पूनम कुमारी, बखोटा में मीनाक्षी, जेलग में अनिता कुमारी, पड़िया में बबिता कुमारी, कोट ढांगर में पिंकी देवी, डिब्बर में प्रभा देवी, कोटला में प्रियंका, कुड़िया कडंग में कुमारी अनिता, लाना मच्छेर में मीनाक्षी कुमारी, छोग में कल्पना, झांगन में राधादेवी, भुज्जल में किरण, घोटाडी में तनुजा कुमारी व कोठिया में कुमारी प्रिया का चयन सहायिका पद पर हुआ है।

बाल विकास परियोजना अधिकारी पवन गर्ग ने बताया कि इसके अतिरिक्त सेर मनोण में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका पदों के लिए, जबकि बडू साहिब एक, रिटब पाल व करगाणु में सहायिकाओं के पदों पर कोई पात्र उम्मीदवार न होने से चयन नहीं हो पाया है। जबकि आंगनवाड़ी केन्द्र लाना मियू में आय प्रमाण पत्र की जांच रिपोर्ट आने तक परिणाम लम्बित रखा गया है।

इन पदों के लिए एसडीएम राजगढ़ राजकुमार ठाकुर के नेतृत्व में साक्षात्कार 20 व 21 अगस्त को हुए थे।