सिरमौर के अक्षय शर्मा हिमाचल U-19 स्किल कैंप के लिए चयनित

नाहन : हिमाचल प्रदेश के U-19 क्रिकेट शिविर के लिए कल खिलाडियों का चयन किया गया। इस शिविर में सिरमौर के उभरते खिलाडी अक्षय शर्मा जो की अभी केवल 17 वर्ष के हैं, का चयन भी हुआ है। वह इस कैंप के लिए चुने गए सिरमौर के एकलौते खिलाडी है। यह शिविर 15 जून से 29 जून तक अटल विहारी वाजपेयी स्टेडियम अमतर, नादौन में आयोजित होगा।

अक्षय ने गत दिनों हुई अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन की बदौलत शिविर में जगह पाने में सफलता हासिल की है। अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में अक्षय ने 2 मैच की चार पारी में 280 रन बनाये थे। जिसमे एक शतक (119 ) और 2 अर्धशतकीय पारी शामिल थी।

akshay sharma sirmour cricketer

अक्षय ने बताया कि वह शिविर में चुने जाने से काफी उत्साहित हैं और उन्हें इस कैंप में काफी कुछ सीखने को मिलेगा। अक्षय सिरमौर के धारटीधार क्षेत्र के भरोग बनेरी के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बचपन से क्रिकेट खेलने का शौक था और उन्होंने 10 साल की उम्र से ही खेलना शुरू कर दिया था। उनके पहले कोच उनके पिता प्रमोद कुमार हैं जिनसे उन्होंने क्रिकेट की बारीकियां सीखीं। उन्होंने बताया कि उनकी बल्लेबाजी के कौशल को निखारने में उनके कोच हरीश डागर का भी बड़ा योगदान है। उन्होंने बताया कि माजरा (पॉँवटा साहिब) में उन्हें भानु ठाकुर से क्रिकेट की तकनीक के बारे में काफी कुछ सीखने का मौका मिला।

अक्षय के चयन होने पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव राजेंदर सिंह बब्बी सहित तमाम पदाधिकारियों व सदस्यों ने खुशी जाहिर की है और उन्हें आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाये दी हैं ।