Hills Post

सोलन पत्रकार संघ ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

सोलन: जिला सोलन पत्रकार संघ ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व लाल बहादूर शास्त्री की जयंती के मौके पर प्रेस रूम सोलन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर के सफल आयोजन में श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड ने अहम भूमिका निभाई। जिला सोलन पत्रकार संघ के प्रधान विशाल वर्मा और महासचिव धर्मेंद्र डढ़वाल ने बताया कि इसमें 60 से अइधक युवाओं ने रक्तदान के लिए पंजीकरण करवाया था, लेकिन जोनल अस्पताल सोलन की डिमांड के अनुसार 30 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। उन्होंने बताया कि इस मौके पर  भावना ओबरॉय और भावना शांडिल ने पहली बार रक्तदान किया।

solan press club

शिविर में सोलन की अंतरराष्ट्रीय स्तर की मैराथन रनर व ब्वॉयज सीसे स्कूल सोलन एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी कल्पना परमार ने भी रक्तदान किया। श्रीराम फाइनेंस के रक्तदाता करण ठाकुर ने  आज 11वीं बार रक्तदान किया।  इस मौके पर श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड शिमला के रीजनल हैड़ हर्ष सिंह ने कहा कि गांधी जयंती के उपलक्ष्य में आज रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान महादान है और यह आपातकाल के समय जीवनदान देता है। इस पुनीत कार्य के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए।

जिला पत्रकार संघ की ओर से सोलन जोनल अस्पताल से आई डॉ स्वाति शर्मा, स्टाफ सपना शर्मा, निशा और कैलाश को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। शर्मा मोबाइल जोन के मुकेश शर्मा, शाविक मोबाइल और यूनिक कम्युनिकेशन की ओर से रक्तदाताओं को उपहार दिए।

solan press

 ये रहे मौजूद

इस मौके पर संघ के भानू वर्मा नरेश पाल, सतीश शर्मा, यशपाल कपूर,  अमित डोभाल, मोहन चौहान, रविंद्र शर्मा, सोमदत्त शर्मा, अमरप्रीत पुंज, हेमंत अत्रि, संजय हिंदवान,सुखदर्शन ठाकुर, विवेक वर्मा, अश्विनी शर्मा, नरेंद्र कुमार, दीपक ठाकुर, रवनीत सिंह रिंकू, राजेश राज, वेद प्रकाश,कमलेश कुमार, आदित्य सोफत समेत अन्य मौजूद रहे।