सोलन: सोलन पब्लिक स्कूल ने मंगलवार को अपना चौथा स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस मौके पर डॉ. शेरोन प्रियदर्शिनी कुमार ने बतौर मुख्या अतिथि शिरकत की। डॉ. वी ऐश्वर्या लक्ष्मी , डॉ. अमिर्थाबिगाई ए.र , डॉ. अला तेजस्वनी , डॉ. पूजाप्रिया एम अन्य विशेष अतिथि के तौर पर शामिल हुए।  इस अवसर पर डॉ शेरोनप्रियदर्शिनी ने विद्यार्थियों को शारीरिक स्वास्थ्य के साथ -साथ मानसिक तौर पर स्वास्थ्य रहने के लिए प्रोत्साहित किया।  उन्होंने कहा कि बच्चों को अपना लक्ष्य निर्धारित करके ईमानदारी से उस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए प्रयास करना चाहिए। सफलता उनका जरूर वरण करेगी।  

 स्कूल की प्रबंध निदेशक प्रीति कुमार ने स्कूल के चार वर्षों के सफर पर प्रकाश डाला और भविष्य में स्कूल की योजनाओं की भी विस्तार से जानकारी दी। प्रीति कुमार ने कहा कि सोलन पब्लिक स्कूल संचार , सहयोग , रचनात्मक शिक्षा और कई तकनीकें प्रदान करके अनुभवात्मक शिक्षा के साथ-साथ मिश्रित एवं एकीकृत पाठ्यक्रम प्रदान करता है। इसी सोच के साथ सोलन पब्लिक स्कूल ने 28 मार्च  2023 को अपना चौथा स्थापना दिवस मनाया।  इस उपलक्ष पर सोलन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने फन फिस्टा समारोह का आयोजन किया, जिस में छात्रों ने तरह- तरह के स्वस्थ व्यंजनों को बिना आग के तैयार किया, विभिन्न खेलों का आनंद लिया व कला समेकित शिक्षा को सिखा तथा रंगा – रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

स्कूल की प्रिंसिपल अवंतिका शर्मा ने  सभी छात्रों को आने वाले सुन्दर भविष्य के लिए प्रोत्साहित किया। स्कूल के सलाहकार डॉ. एम. एम. कौशल व  राज कौशल , शिक्षकों , विद्यार्थियों और उनके परिवार का तह दिल से अभिनंदन किया व विद्यालय की उन्नति के लिए आशीर्वाद दिया। राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version