नाहन में दिनदहाड़े दुकान से चोरी, CCTV फुटेज के आधार पर जांच शुरू

नाहन : शहर के बड़ा चौक के समीप जैन बाजार में दिनदहाड़े चोरी की एक घटना से नाहन शहर के दुकानदारों ने गहरी चिंता जाहिर की है। एक महिला द्वारा दुकान के बाहर से की गई चोरी का वीडियो बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह घटना पिछले कल दिन के समय की है, जब नाहन बाजार में एक महिला दुकान के बाहर बैग को टटोल रही है। महिला ने काफी देर वहां लोगों के निकलने का इंतजार किया । महिला ने बड़ी चालाकी से बैग को उठाया और वहां से चलती बनी । CCTV फुटेज में देखने से पता लग रहा है कि यह महिला अकेली नहीं है, इसके साथ दो महिला और भी है, जो आने-जाने वाले पर नजर रख रही है। चोरी की इस घटना को इन महिलाओं ने इतनी सफाई से अंजाम दिया कि दुकानदार को कुछ भी पता नहीं लगा।

nahan bara chowk

घटना के बाद, जब दुकानदार को चोरी का पता चला, तो उसने तुरंत दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फुटेज में साफ दिख रहा है कि यह चोरी एक संगठित गिरोह द्वारा की गई है। फुटेज में महिलाओं का समूह चोरी करते हुए नजर आ रहा है। पुलिस ने इस फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इस चोरी की घटना के बाद बाजार में मौजूद अन्य दुकानदार और स्थानीय लोग चिंता में हैं। लोगों ने दिनदहाड़े इस प्रकार की चोरी की घटना पर चिंता व्यक्त की है और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं के इस गिरोह की पहचान करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। और उन्हें पकड़ने के लिए आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वे जल्द ही महिला को पकड़ने की उम्मीद कर रहे हैं और इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए बाजार में गश्त बढ़ाई जाएगी।