सोलन में 9 जून को तीसरा श्री खाटू श्याम संकीर्तन महोत्सव

सोलन: श्री श्याम परिवार सोलन ट्रस्ट की तरफ से ठोडो मैदान में 9 जून को तीसरा श्री खाटू श्याम संकीर्तन महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। जिसमें नामी कलाकार श्री श्याम का गुणगान करेंगे। संगीत संकीर्तन महोत्सव से पहले 8 जून को दोपहर बाद शहर में भविष्य यात्रा भी निकल जाएगी। जिसमें हाथी घोड़े और ऊंट भी शोभा बढ़ाएंगे। शोभा यात्रा मां शूलिनी मंदिर से होते हुए अपर बाजार, चौक बाजार पुराना बस स्टैंड और माल रोड से होते हुए ठोडो मैदान में समाप्त होगी। इस दोबारा शहर में एक हजार श्री श्याम निशान भी बांटे जाएंगे।  ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, प्रधान त्रिलोक अग्रवाल और सलाहकार अशोक गुप्ता ने बताया कि

khatu shyam

श्री श्याम संकीर्तन के लिए ठोडो मैदान में भव्य दरबार सजाया जाएगा। संकीर्तन श्याम 3:00 बजे से शुरू होकर प्रभु इच्छा तक जारी रहेगा। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने की उम्मीद है। संकीर्तन महोत्सव में आयुष सोमानी जयपुर, अनुष्का भटनागर मंदसौर, किशोरी कनिष्का दिल्ली, राजेश गोयल  सिरसा, राहुल राज म्यूजिकल ग्रुप दिल्ली बाबा खाटू श्याम का गुणगान करेंगे। ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने कहा कि बाबा खाटू श्याम का सोलन के डांगरी में भव्य मंदिर का निर्माण हो चुका है। अब सोलन के बायपास में गौ आश्रय के नजदीक भी बाबा के मंदिर के निर्माण की योजना है।

इस अवसर पर श्री श्याम परिवार सोलन ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, प्रधान त्रिलोक अग्रवाल, उप प्रधान गौरव मित्तल, सचिव गौरव गुप्ता, कोषाध्यक्ष राहुल गोयल, सलाहकार अशोक गुप्ता, महिला शक्ति प्रदान शिविका गुप्ता, सदस्य प्रभु मालपानी, चंद्रपाल अग्रवाल, दिनेश गर्ग, पवन गोयल, पवन अग्रवाल, सुमित अग्रवाल, ललित गर्ग, श्यामलाल शमी, राकेश गर्ग, पंकज लॉयल, गौरव गुप्ता और गौरव मित्तल भी मौजूद रहे। ट्रस्ट ने लोगों ने हारे का सहारा श्री श्याम के दरबार पहुंचकर संकीर्तन का आनंद लेने का आग्रह किया है।