मनाली में सैलानियों से भरी ट्रैवलर पलटी, मुंबई के 1 पर्यटक की मौत

कुल्लू : जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में बीती शाम बीती एक टेंपो ट्रैवलर गाड़ी सड़क पर पलट गई। इस सड़क दुर्घटना में एक सैलानी की मौत हो गई जबकि 19 सैलानी घायल हुए हैं। सभी घायलों का इलाज मनाली अस्पताल में किया जा रहा है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मनाली पुलिस की टीम में मौके पर पहुंची और उन्होंने मृतक पर्यटक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

manali road acident

मनाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सैलानियों से भरी टेंपो ट्रैवलर गाड़ी एच आर 55 ए पी 6911 में मनाली से लाहौल घाटी में घूमने के लिए गई थी। इसी दौरान शाम के समय जब वह वापस आ रही थी तो धुंधी के पास चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और टेंपो ट्रैवलर सड़क पर पलट गया। इस सड़क हादसे में मुंबई के रहने वाले 30 साल के अभिजित पाटील की मौत हो गई। जबकि 19 अन्य सैलानी घायल हुए हैं। जिनका मनाली में इलाज करवाया जा रहा है।

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। 19 सैलानी घायल हुए हैं जिनकी हालत अब ठीक है। मनाली पुलिस की टीम के द्वारा अब इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।