राजगढ़ की दो बेटियों को शाबाशी, नेशनल जूडो में चयन 

नाहन: सिरमौर जिला के दूरदारज क्षेत्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छोगटाली की दो बेटियों का चयन नेशनल जूडो प्रतियोगिता के लिए हुआ है। विद्यालय की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अदिति ठाकुर सुपत्री श्री भीम सिंह एवं 10वीं कक्षा की छात्रा गुंजन सुपत्री श्री रजनीश का चयन राजस्थान में आयोजित होने वाली जूडो खेल की राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए हुआ है।  अदिति ठाकुर का चयन 57  किलोग्राम वर्ग में और गुंजन का चयन 63 किलोग्राम वर्ग में हुआ है। यही नही इसी विद्यालय के शारीरिक शिक्षक रामलाल सूर्या का चयन भी जूडो के प्रशिक्षण शिविर में मुख्य प्रशिक्षित के लिए हुआ है।

judo rajgarh

बेटियों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने स्कूल तथा माता पिता को दिया है | छात्राओं ने कहा कि उनके शारीरिक शिक्षक व प्राधानाचार्य सुरेंदर पुंडीर से उन्हें बेहद सहयोग मिला। उन्होंने बताया कि प्राधानाचार्य ने स्कूल में हर तरह की सुविधा जैसे स्पोर्ट्स रूम व लाइब्रेरी आदि की बहुत अच्छी व्यवस्था कर रखी है। उन्होंने आगे बताया कि समय-समय पर प्राधानाचार्य उन्हें प्रेरित भी करते रहतें हैं।

rajgarh school

विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष देशराज ठाकुर, ग्राम पंचायत प्रधान अंजना ठाकुर, पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष परीक्षा चौहान, बीडीसी सदस्य कमलेश शर्मा आदि ने इस उपलब्धि के लिए विद्यालय की भरपूर प्रशंसा की है और रामलाल सूर्या तथा दोनों छात्राओं को प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी हैं ।  बतातें चले कि विगत वर्ष भी विद्यालय के बच्चों ने खेलों में  बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।