U-14 ब्लॉक लेवल प्रतियोगिता में धौण स्कूल की लड़कियां बनी ओवरऑल चैम्पियन

नाहन : धौण स्कूल ने खेलकूद U-14 ब्लॉक लेवल स्पर्धाओं में बेहतर प्रदर्शन कर ओवरआल बेस्ट का खिताब हासिल किया है। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जब्बल का बाग़ में तीन दिवसीय जोनल खेलकूद प्रतिस्पर्धा में 18 स्कूलों के 132 खिलाड़ियों ने भाग लिया।
इस दो दिवसीय प्रतियोगिता का उद्घाटन काला अम्ब की वर्गो इंडस्ट्री के एचआर प्रबंधक ओम प्रकाश दुबे ने किया। धौण स्कूल की लड़कियों ने एकांकी नाटक में प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं बैडमिंटन और चैस में वह दूसरे स्थान पर रहे। कार्यालय अधिकारी मयंक गौतम ने बताया कि सभी खेल के अंक मिला कर ओवरआल चैम्पियन की ट्रॉफी विजेता टीम को दी जाती है। उन्होंने बताया कि आज प्रतियोगिता के पहले दिन लड़कियों के मुकाबले करवाए गए वहीं कल दूसरे दिन लड़को के मुकाबले होंगे।

rama school

कबड्डी में नाहन को हराकर पंजहाल स्कूल विजेता रहा। बैडमिंटन में रामा स्कूल ने पंजहाल को हरा कर बाजी मारी वहीं वॉलीवाल में पंजहाल को हराकर रामा स्कूल की लड़कियों ने अपना परचम लहराया । चैस में भी रामा स्कूल की लड़कियों ने अपना जौहर दिखते हुए पहला स्थान झटका।
खो-खो में जमटा स्कूल की लड़कियां ने बिरला स्कूल को पराजित किया। कुश्ती में बनकला 2 स्कूल व् जूडो में मिडिल स्कूल कोठरी के स्कूल विजेता बने। लोक नृत्य और समूह गान में राजकीय पाठशाला एस वी न स्कूल नाहन ने पहला स्थान हासिल किया है।

समापन समारोह की अध्यक्षता ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर आशिमा राघव ने की। उन्होंने विजेता और उपविजेता टीमों को सम्मानित किया।