पांवटा साहिब: बद्रीपुर चौक पर हुडदंगबाजी करने के दौरान एक निहंग द्वारा ट्रैफिक कर्मी को डयूटी के दौरान थप्पड़ भी मारा गया। इसकी तस्दीक सामने आई वीडियो क्लिप में भी हुई है। इसी बीच पुलिस ने शनिवार रात ही दो निहंगों को गिरफ्तार कर लिया। अदालत से आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

मामले ने खासा तूल पकड़ा हुआ है। एक अन्य जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार निहंगों की पहचान लुधियाना के रहने वाले 38 वर्षीय जसवीर सिंह व फतेहगढ़ निवासी संदीप सिंह के तौर पर की गई है। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा-353, 332 व 34 के तहत मामला दर्ज किया था।

सूत्रों का कहना है कि इस मामले में घटनास्थल का वीडियो बनाने वाला शख्स भी गवाही देने को तैयार है। लेकिन पुलिस बद्रीपुर चौक पर लगे सीसी कैमरों की फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने के मूड में भी है। ये भी पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के बाद निहंग यमुना नदी के किनारे भाग गए थे। बाद में थाने के नजदीक से ही उन्हें गिरफ्तार किया गया।

यह बात स्पष्ट नहीं हुई है कि नदी पार कर उत्तराखंड में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे या नहीं। घटना में पुलिस ने पंजाब नंबर की गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है। साथ ही कृपाण भी कब्जे में लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम पूरी हुडदंगबाजी लगभग 10 से 12 मिनट चलती रही।

इस दौरान मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई थी। उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने गिरफ्तार निहंगों के दो दिन के पुलिस रिमांड की पुष्टि भी की है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version