श्री रेणुका जी: आम आदमी पार्टी में बदलाव यात्रा को लेकर वीरवार को ददाहू बाजार में रैली निकाली गई। गाड़ियों के साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नारे लगाते हुए नजर आए। आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि बदलाव यात्रा हिमाचल प्रदेश के कोने-कोने में जा रही है और लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है।

हिमाचल प्रदेश में 73 से ज्यादा रोड शो आप पार्टी द्वारा किए जा चुके हैं। 40 से ज्यादा विधानसभा क्षेत्र कवर कर लिए गए हैं । 2100 किलोमीटर आप पार्टी कवर कर चुकी है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी के साथ जुड़कर लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ईमानदार लोगों की पार्टी है। यही वजह है कि युवा वर्ग इस पार्टी से जुड़ रहा है। उन्होंने बताया कि बदलाव रैली के कारण युवा वर्ग का सहयोग पूरे प्रदेश में मिलता नजर आ रहा है।

युवाओं के सहयोग से आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा सफल हो रही है। उन्होंने आम जनमानस और युवा वर्ग से अपील कि है कि युवा वर्ग आम आदमी पार्टी में सम्मिलित होकर युवाओं के खिलवाड़ करने वाली पार्टियों बचकर रहें। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पंजाब और दिल्ली में विकास हुआ है। उसी तर्ज पर हिमाचल के लोग भी विकास चाहते हैं । उन्होंने कहा कि लोगों का भारी समर्थन आप पार्टी को मिल रहा है। लोग हिमाचल में बड़ा बदलाव लाना चाहते हैं और आम आदमी पार्टी को जीत दिलवाना चाहते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version