ऊना: आईटीआई में 27 जून को प्रातः 10 बजे आईटीसी लिमिटेड कपूरथला यूनिट (पंजाब) के लिए एक कैंपरस साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए आईटीआई प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह ने बताया कि यह साक्षात्कार भारत सरकार के राष्ट्रीय रोजगार वृद्धि मिशन (एनईएएम और एनएपीएस) के तहत एक से तीन वर्ष के प्रशिक्षण हेतू आयोजित किया जा रहा है, जिसमें इलैक्ट्रिशियन, फिटर, मशीनिस्ट, वायरमैन, इलैक्ट्राॅनिक्स एंड मोटर मकैनिक व्हीकल में एनसीवीटी के तहत वर्ष 2017, 18, 19, 20 व 2021 में उत्तीर्ण 18 से 25 आयु वर्ष के अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं।

उन्होंने बताया कि कम्पनी द्वारा लिखित परीक्षा में सफल अभियार्थियों का पर्सनल इंटरव्यू लिया जाएगा। साक्षात्कार प्रक्रिया में सफल अभियार्थियों को कम्पनी द्वारा प्रथम वर्ष के दौरान 9,973 रूपये मासिक वेतन व अन्य सुविधाएं देय होगी।

रविंद्र सिंह ने बताया कि उक्त टेªडों के लिए आईटीसी कपूरथला नेशनल अप्रेंटिसशिप टेªनिंग के लिए भी शिक्षणार्थियों का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यार्थी आधार कार्ड, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, आईटीआई डीएमसी, हिमाचली बोनाफाईड, दो पासपोर्ट साईज फोटो के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version