ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में ग्राम पंचायत झलेड़ा के एक कबाड़ के गोदाम में मंगलवार के दिन विस्फोट हो गया | रहस्यमयी ढंग से हुए इस विस्फोट में गोदाम में काम कर रहे एक व्यक्ति की जलने से मौत हो गई है । मृतक की पहचान 45 वर्षीय राजेंद्र कुमार, उर्फ काका निवासी ग्राम पंचायत झलेड़ा के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है | मामले की जांच की जा रही है |

गोदाम के मालिक अश्विनी कुमार ने कहा है कि दुर्घटना के दौरान वह उपमंडल मुख्यालय अंब के न्यायालय में किसी मुकदमे की सुनवाई के लिए गए थे। इसा दौरान उन्हें फोन के माध्यम से इस दुर्घटना की जानकारी मिली और वह तुरंत ही मौके पर पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार मृतक राजेंद्र कुमार हर दिन की तरह कबाड़ के गोदाम में स्क्रैप को तोड़ रहा था कि अचानक विस्फोट हो गया | धमाके के बाद मृतक राजेंद्र कुमार तकरीबन 15 फीट ऊंची छत्त से टकराकर नीचे गिरा और मौके पर ही उसकी मौत भी हो गई।

पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version