ऊना: हिमाचल प्रदेश में नवनिर्वाचित सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का सीधा प्रसारण ऊना जिला में बड़ी एलइडी स्क्रीनों के माध्यम से दिखाया गया। जिला मुख्यालय ऊना के आईएसबीटी के पार्किंग स्थल के अलावा उपमंडल मुख्यालय हरोली में भी शपथ ग्रहण कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। इस मौके  पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों ने समारोह का आनंद लिया। इस दौरान हरोली विधानसभा क्षेत्रवासियों का उत्साह विशेष तौर पर देखने योग्य था।

क्षेत्रवासियों में इस बात को लेकर विशेष प्रसन्नता है कि हरोली विधानसभा क्षेत्र से पांचवी बार निर्वाचित विधायक मुकेश अग्निहोत्री को हिमाचल प्रदेश के प्रथम उप मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है जो कि समूचे हरोली विधानसभा क्षेत्र वासियों के लिए गौरव की बात है। इस अवसर पर हरोली में एकत्रित क्षेत्र वासियों ने नृत्य प्रस्तुत कर अपनी प्रसन्नता का इजहार किया।

उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश में नवनिर्वाचित सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का सीधा प्रसारण दिखाने के लिए सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जिला मुख्यालय ऊना तथा उपमंडल मुख्यालय हरोली में बड़ी एलइडी स्क्रीनें स्थापित की गई थी जहां पर जिला प्रशासन द्वारा लोगों के बैठने के अलावा अन्य सभी  व्यवस्थाएं की गई थीं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version