सुंदरनगर: मंडी जिला में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को लेकर सुकेत व्यापार मंडल ने कर्फ्यू के दौरान खुलने वाली दुकानों में एक्टिव केस फाइंडिंग के साथ संक्रमितों के परिवारों को कोविड-19 के तहत जारी दिशा निर्देशों पालना करवाने की अपील की है। सुकेत व्यापार मंडल द्वारा 3 घंटे खुलनी वाली सभी दुकानों के साथ दवाइयों की दुकानों के मालिकों और स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट करवाने की मांग की है।

वहीं व्यापार मंडल ने कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उनके परिवार को कोरोना नियमों की कड़ाई से पालना भी करवाने की अपील की है। इसको लेकर सुकेत व्यापार मंडल के संयोजक सुरेश कौशल ने सुंदरनगर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड-19 टेस्टिंग करने की मांग की है। 

सुरेश कौशल ने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और अभी तक इसकी रोकथाम को लेकर कोई सार्थक नतीजे सामने नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जिन दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है उनकी कोरोना सेंपलिंग करवाई जानी चाहिए। इससे संक्रमण को रोकने में सहायता मिलेगी।

सुरेश कौशल ने कहा कि कोरोना संक्रमित आने वाले परिवार के सदस्य सड़कों पर घूमने और लोगों से मिलने के कारण भी बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। उन्होंने प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से क्वारंटिन नियमों की पालना करवाने की भी अपील की है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version