कुल्लू : कुल्लू के ऐतिहासिक ढालपुर मैदान में प्रशासन तथा पत्रकारों के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। यह आयोजन नशा मुक्ति अभियान को जनता के मध्य पहुंचाने तथा लोकसभा चुनाव के संदर्भ में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए किया गया ।प्रशासन की टीम की अगु‌वाई उपायुक्त कुल्लू तोरुल के. रवीश तथा पत्रकारों की टीम का नेतृत्व श्री संदीप सिंह ने किया। पत्रकारों ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण का निर्णय लिया और प्रशासन की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

पहले बल्लेबाजी की लिए मैदान में उतरी प्रशासन की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 137 रन का लक्ष्य दिया। प्रशासन की टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य को पूरा करने उत्तरी पत्रकारों की टीम ने 137 के लक्ष्य का पीछा करते हुए 104 रन बनाए। इस प्रकार प्रशासन की टीम ने यह मैच 32 रन से जीत लिया।

मैच की समाप्ति के पश्चात उपायुक्त कुल्लू ने प्रस्कार वितरित किए। मैन ऑफ द मैच रविंद्र गिर तथा संदीप शर्मा को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज व राजेश कुमार को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज घोषित किया गया। पुलिस अधीक्षक कुल्लू कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन को हरफनमौला खिलाड़ी घोषित किया गया। उपयुक्त कुल्लू ने इस अवसर लोगों से नशीले पदार्थों से दूर रहने व आने वाले चुनाव में जागरुक मतदाता की तरह मतदान करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक कुल्लू, एडीएम कुल्लू, सहायक आयुक्त उपयुक्त कुल्लू, जिला राजस्व अधिकारी, जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी, डीएसपी हेडक्वार्टर आदि गणमान्य अतिथि उपस्थित रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version