ऊना: कोटलाखुर्द स्थित बाबा सिद्ध चानां जी मंदिर में मूर्ति स्थापना दिवस एवं दहाजा समारोह का आयोजन किया गया। वार्षिकोत्सव के शुभारंभ अवसर पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, कृषि, मत्स्य व पशुपालन मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वीरेन्द्र कंवर ने बाबा सिद्ध चानों जी को माथा टेका और झंडा रस्म मेंं भाग लिया।

इस अवसर पर कृषि मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि यह बड़ी खुशी की बात है कि हर वर्ष की भांति इस बर्ष भी बाबा सिद्ध चानों जी की मूर्ति स्थापना दिवस और वार्षिक भडारे बड़े हर्षोल्लास से आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बाबा सिद्ध चानों जी महाराज में भक्तों की प्रगाढ़ आस्था है। हजारों की संख्या में भक्त बाबा के मंदिर में आते हैं और समर्पण व श्रद्धाभाव से पूजा-अर्चना करके समस्त समाज की सुख-शांति व समृद्धि की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि बाबा सिद्ध चानों को न्याय के देवता और सच्ची सरकार के रुप में पूजा जाता है। बाबा सिद्ध चानों के दरबार में सच्ची श्रद्धा व आस्था के साथ आने वाले प्रत्येक भक्त की हर मुराद पूरी होती है। उन्होंने बाबा सिद्ध चानों जी के मूर्ति स्थापना दिवस, वार्षिक भंडारे व दहाजा के आयोजन के लिए सभी को शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर कोटलाखुर्द के उपप्रधान नरेश कुमार, बाबा सिद्ध चानों मंदिर कमेटी के अध्यक्ष परस राम बैंस, रिटायर्ड पिं्रंसीपल सरवण कुमार चौधरी, गुरदियाल सिंह, राम सिंह शुक्ला, बख्शी राम, सुरेन्द्र हटली, सरवण दास, मोहित शर्मा, सुमन शर्मा, रंजीत राय, राजीव शर्मा व कमल शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version