सोलन : उपायुक्त सोलन के.सी चमन को गत सांय माईक्रोटेक फाउंडेशन की ओर से सोलन जिला के लिए 25 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भेंट किए। माईक्रोटेक इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटिड कंपनी के चेयरमेन सुबोध गुप्ता की ओर से कंपनी के प्रतिनिधि ने उपायुक्त सोलन को यह कॉन्सेंट्रेटर प्रदान किए।

उपायुक्त सोलन ने कोरोना महामारी संकट के समय में कोविड-19 पॉजिटिव रोगियों के लिए आपात के समय अति आवश्यक ऑक्सीजन के लिए 25 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर  उपलब्ध करवाने के लिए माईक्रोटेक का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि संकट के इस समय में जिला सोलन में कार्यरत विभिन्न उद्योग प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन को यथोचित सहायता प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उद्योग जगत के यह प्रयास सभी को इस दिशा में कार्य करने के लिए प्रेरित करते हैं।

माईक्रोटेक फाउंडेशन के प्रतिनिधि ने अवगत करवाया कि माईक्रोटेक द्वारा प्रदेश को 100  ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर  प्रदान किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी की जिला के नालागढ़ उपमंडल की बद्दी स्थित इकाई द्वारा 15 जून से 30 जून, 2021 के मध्य  ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर  का उत्पादन आरम्भ कर दिया जाएगा। उन्होंने जानकारी दी कि शीघ्र ही कोरोना महामारी संकट के दौरान जिला के बद्दी व परवाणू में एक-एक एम्बूलेंस भी उपलब्ध करवाई जाएगी।

केसी चमन ने इस अवसर पर उद्योग जगत से आग्रह किया कि सभी कोविड-19 सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्देशों का पालन करें और सभी को स्वस्थ रखने में सहयोग प्रदान करें।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version