श्री रेणुका जी: जिला सिरमौर के उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले गांव धवाड़ी निवासी कुलदीप कुमार पुत्र मांगा राम जो बीते 12 जनवरी से लापता था का शव धनोइ के निकट जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस व परिवार जन करीब 1 माह से अधिक समय से उसकी तलाश में जुटे थे ।

कुलदीप कुमार के ददाहू से लापता होने के बाद परिजनों ने रेणुका थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया पुलिस द्वारा ददाहू बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए जिसमें इस बात की तो पुष्टि हुई कि वह ददाहू बाजार में देखा गया इसके पश्चात एसएचओ रेणुका रणजीत राणा के नेतृत्व में ड्रोन कैमरे से भी उसकी तलाश की गई लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी ।

जानकारी के अनुसार कुलदीप पीजीआई में एडमिट अपने ससुर की देखभाल करने के बाद अपने गांव वापस आ रहा था, जिसे आखिरी बार 12 जनवरी को ददाहू बाजार में देखा गया था। डीएसपी संगड़ाह मुकेश डडवाल ने शव मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया है मृतक का पोस्टमार्टम नाहन में करवाया जाएगा जोकि फॉरेंसिक लैब जुंगा की टीम करेगी। घटनास्थल से तथ्य जुटाए जाएंगे ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version