मंडी:   हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है जहां हर रोज सैकड़ों मामले संक्रमितों के सामने आ रहे हैं तो वहीं मौत का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। नेताओं से लेकर आम जनता इस आपदा की स्थिति से निपटने के लिए सहयोग कर रहे है। ऐसा ही सहयोग नाचन विधायक विनोद कुमार द्वारा भी किया गया है। नाचन विधायक विनोद कुमार द्वारा एसडीएम सुंदरनगर, एसडीएम बल्ह और एसडीएम गोहर को 50-50 हजार की राशि इस आपदा से निपटने के लिए सहयोग के रूप में दी गई है ताकि इस आपदा की स्थिति में किसी व्यक्ति की मौत होती है तो उस राशि के सहयोग से मृतकों का अंतिम संस्कार किया जा सके।

जानकारी देते हुए नाचन विधायक विनोद कुमार ने कहा कि सरकार इस आपदा की घड़ी में वह आम जनता के साथ है उन्होंने कहा कि इस आपदा से निपटने के लिए सुंदरनगर, बल्ह, गोहर एसडीएम को 50-50 हजार की राशि दी गई है ताकि इस आपदा में मृतकों के परिवारों पर अंतिम संस्कार करने के लिए कोई भी बोझ ना पड़े। वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश सरकार आपदा से निपटने के लिए लगातार प्रयास कर रही है और जनता को हर प्रकार की स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।

उन्होंने आम जनता से अपील की है कि अगर कोई भी व्यक्ति खांसी, जुकाम, बुखार व अन्य किसी परेशानी से जूझ रहा है तो वह तुरंत अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र जाकर कोविड-19 टेस्ट करवाएं ताकि इस कोरोना महामारी को रोकने के लिए समय पर हर संभव उपचार दिया जा सके। वहीं उन्होंने युवाओं व आम जनता से आग्रह किया है कि इस आपदा की घड़ी में अपने आसपास के क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों की सहायता करें ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version