निजी क्षेत्र में 1616 बेरोजगारों को दिया जायेगा रोजगार

नाहन: उपायुक्त सिरमौर श्रीमती मीरा मोहन्ती ने बताया कि जि़ला में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए नाहन के चौगान मैदान में 09 जनवरी को रोजगार मेला आयोजित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस रोजगार मेले में नाहन व पांवटा की औद्योगिक इकाईयों के लिए विभिन्न ट्रेडों के 1616 पद भरे जायेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि रिक्तियों की सूची में केवल महिलाओं के लिए विभिन्न श्रेणियों के लगभग 250 पद रिक्त हैं जिनमें 8वीं से लेकर आईटीआई तक की योग्यता है। रोजगार देने वालों में कालाअ ब की ब्लू स्टार, रूचिरा पेपर, पशपुति, वंडर प्रोडक्ट, फोनिक्स जैसी औद्योगिक इकाईयों के साथ-साथ पांवटा साहिब की मालवा कोटन, हिमालयन इंटरनेशनल, एपीजे लेबोट्रीज, लिबर्टी शूज, फर्मा फोरस, मेरिको लिमिटेड औद्योगिक इकाईयों भी हैं।

श्रीमती मीरा मोहन्ती ने कहा कि इन लगभग 39 औद्योगिक इकाईयों में भरी जाने वाली ये पूरी रिक्तियां हिमाचलियों के लिए है तथा अ यर्थियों की आयु 18 से 35/40 वर्ष आवश्यक है। रोजगार चाहने वाले अभ्यर्थियों को स्थाई हिमाचली, शैक्षणिक योग्यता, रोजगार पंजीकरण प्रमाण पत्रों के साथ अपने तीन पासपोर्ट साईज छायाचित्र साथ लाने होंगे। जि़ला रोजगार अधिकारी श्री जितेन्द्र बिन्द्रा ने बताया कि रोजगार के इच्छुक पात्र व्यक्ति किसी भी कार्यदिवस को उनके कार्यालय दूरभाष नम्बर 01702-222274 पर जानकारी प्राप्त कर सकता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version