श्री रेणुका जी: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के अंतर्गत नौहराधार क्षेत्र की गवाही पंचायत के गांव जामल में आसमानी बिजली गिरने से मकान में आग लगने का समाचार है। हालांकि घटना में किसी भी जानी नुक्सान नही हुआ है, लेकिन घर पर रखे डेढ़ लाख रूपये आसमानी बिजली की भेंट चढ़ गए हैं। यह घटना शनिवार देर शाम की बताई जा रही है।

एक स्थानीय निवासी के अनुसार यह मकान रामलाल शर्मा का था। घटना के समय रामलाल का परिवार शादी के एक समारोह में गया हुआ था। उस समय घर में उनकी बहन दया देवी व उनकी भांजी थी। दोनों ही घर की रसोई में कुछ काम कर रही थी कि अचानक साथ लगते कमरे मे आसमानी गर्जन के साथ जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। जिसके कारण दया देवी को भी हल्की चोट आई है।

तुरंत ही घर पर मौजूद दोनों लोग घर से बाहर निकल आए और देखते ही देखते पुरे मकान में आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए व आग बुझाने का प्रयास किया गया। जानकारी के अनुसार घर में रखे लगभग डेढ़ लाख रूपये व आभूषणों सहित अन्य कीमती सामान जल कर राख हो गया है। ग्राम पंचायत प्रधान सीमा धीमान ने रविवार सुबह ही पटवारी ने मौके पर बुलाकर नुकसान की रिपोर्ट प्रशासन को भेज दी है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version