ऊना: उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आज ऊना के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पंजावर और राजकीय डिग्री कॉलेज खड्ड का दौरा किया। उन्होंने पंजावर स्कूल के भवन का निरीक्षण किया और प्रस्तावित आउटडोर खेल स्टेडियम बनाने के चिन्हित स्थान का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने स्थानीय प्रशासन को मामले पर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि औपचारिकताओं को पूर्ण कर स्कूल में जल्द नया भवन और खेल स्टेडियम को बनाने का प्रयास किया जाएगा।

इसके पश्चात उपमुख्यमंत्री ने राजकीय डिग्री कॉलेज खड्ड का भी दौरा किया। कॉलेज के प्रधानाचार्य एवं अन्य स्टाफ ने उन्हें कॉलेज की विभिन्न मांगों से अवगत करवाया। ई-क्लास रूम सहित विभिन्न संकाय में प्रवक्ताओं के पद खाली होने की जानकारी उप मुख्यमंत्री के साथ साझा की गई। साथ ही इंडोर खेल स्टेडियम बनाने को लेकर भी विस्तार से विचार-विमर्श किया गया। उपमुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा की कॉलेज की सभी समस्याओं पर गौर कर उन्हें दूर करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। इसके पश्चात उपमुख्यमंत्री ने कॉलेज के सभागार में स्थानीय लोगों की समस्याएँ सुनी और उनका निवारण भी किया। 

इस दौरान एसडीएम विशाल शर्मा, कांग्रेस प्रदेश सचिव अशोक ठाकुर, जिला ऊना कांग्रेस अध्यक्ष रणजीत राणा, हरोली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद बिट्टू, महामंत्री प्रमोद कुमार, वीरेंद्र मनकोटिया सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, कॉलेज प्रवक्ता, स्कूल के शिक्षक एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version