सुंदरनगर:  सुंदरनगर उपमंड़ल की ग्राम पंचायत जाम्बला में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के मध्य प्रशासन द्वारा पंचायत के दो गांव कोटलू व जाम्बला को कंटेनमेंट जोन बनाए जाने के बाद आयुष्मान सोशल वेलफ़ेयर कमेटी जाम्बला के स्वयंसेवियों ने आगे आते हुए पंचायत के आधा दर्जन गांव को प्रशासन के सहयोग से सैनिटाइजर किया गया, ताकि संक्रमण पंचायत के अन्य गांव में न फैल सके।

कमेटी के सदस्यों द्वारा सैनिटाइजर करने के लिए एसडीएम राहुल चौहान से संपर्क करते हुए अनुमति के साथ सहयोग की मांग की थी। जिसके तहत एसडीएम राहुल चौहान द्वारा सीएचसी डैहर से कमेटी के सदस्यों को सुरक्षा के लिए पीपीई किट, मास्क, दस्ताने और आवश्यक छिड़काव के लिए केमिकल उपलब्ध करवाया गया।

इसके अतिरिक्त कमेटी द्वारा सैनिटाइजर और स्प्रे पंप की व्यवस्था करते हुए एक दर्जन स्वयंसेवियों की मदद से जाम्बला पंचायत के कंटेनमेंट जोन से बाहर के आधा दर्जन गांव को सैनिटाइज करते हुए संक्रमण को फैलाने से रोकने के लिए प्रयास किया। सैनिटाइज अभियान में आयुष्मान सोशल वेलफ़ेयर कमेटी के समस्त सदस्यों द्वारा स्वेच्छा से श्रमदान करते हुए कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में अपना योगदान दिया है।

कमेटी के अध्यक्ष अनिल कुमार व अन्य सदस्यों ने एसडीएम सहित स्वास्थ्य विभाग का इस सैनिटाइज अभियान में सहयोग करने के लिए आभार व्यक्त किया।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version