Hills Post

रिकार्ड तोड़ होगा शहीदी दिवस सम्मेलन – अजय चौटाला

चंडीगढ़ : आगामी 23 सितम्बर को महेन्द्रगढ़ में आयोजित होने वाला शहीदी दिवस सम्मेलन रिकार्ड तोड़ होगा। यह बात इनेलो प्रधान महासचिव एवं डबवाली के विधायक डा. अजय सिंह चौटाला ने देवीलाल सदन भिवानी में हलके के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही। बैठक के आरंभ में सड़क दुर्घटना में चंदावास गावं के स्कूली छात्र-छात्राओंं, पार्टी नेता होशियार सिंह धनाना एवं अन्य के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। श्री चौटाला के समक्ष हजकां के जिला सचिव एडवोकेट नरेन्द्र दीवान और सामाजिक कार्यकर्ता सरोज जांगडा ने अपने-अपने साथियों सहित इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। कार्यकर्ताओं को आगामी 23 सितम्बर को महेन्द्रगढ़ में आयोजित होने वाली शहीदी दिवस सम्मेलन में बढ़चढ़कर भाग लेने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि इनेलो ने सदैव शहीदों को मान सम्मान दिया है।

इनेलो को बेवजह बदनाम कर रही है सरकार

प्रदेश सरकार की जमकर आलोचना करते हुए चौटाला ने कहा कि जाट आरक्षण के मुद्दे पर इनेलो को बेवजह बदनाम करने की साजिश की जा रही है जबकि सारे प्रदेश की जनता जानती है कि आंदोलन की शुरूआत में सरकार की मिलीभगत से हांसी और हिसार के बीच में जिस तरह से हिंसा का नंगा नाच हुआ और कांग्रेसी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया उससे साबित होता है कि आरक्षण की आड़ में सरकारी व निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने, रास्ता रोकने तथा आम जनता को परेशान करने में सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी का हाथ है। उन्होंने सरकार से मांग की कि मैय्यड कांड के दोषियों की पहचान करके उन्हें कानून के दायरे में सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए।

कुरूक्षेत्र की तरह भिवानी में भी मजा चखायेंगे

उन्होंने कहा कि आगामी 21 तारीख को वे खुद जिला परिषद की बैठक में उपस्थित रहेेंगे और यहां भी कांग्रेस पार्टी और सरकार को कुरूक्षेत्र की तरह मजा चखायेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भी उस दिन जिला परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव के बाद जीत के जश्र में शामिल होने का भी न्यौता दिया। इस अवसर पर जिला प्रधान धर्मपाल ओबरा, कर्नल रघुबीर छिल्लर, रामचंद्र कोंटिया, बलदेव घणघस, विनोद चावला सहित अनेक इनेलो पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।