नाहन : आईपीएल 2024 का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया । मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया । हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 17.2 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 174 रन बनाए और सात विकेट से मुकाबला जीत लिया।

हैदराबाद को ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने अच्छी शुरुआत की। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी हुई। हेड ने ने 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से 48 रन बनाए। उनके बाद सबसे ज्यादा रन 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आये कमिंस (35) ने बनाए। मुंबई के लिए हार्दिक पांड्या और पीयूष चावला ने 3-3 विकेट चटकाए।

जवाब में मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी ख़राब रही। इसके बाद मोर्चा सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने संभाला। दोनों ने हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। सू्र्या ने इस मुकाबले में 51 गेंदों का सामना किया और 102 रन बनाए। इस पारी में उनके बल्ले से 12 चौकों और 6 गगनचुम्बी छक्के निकले। वहीं, तिलक वर्मा ने 37 रनों की पारी खेली।

मुंबई इस जीत के साथ अंक तालिका में नौवें पायदान पर पहुंच गई है। अब टीम के खाते में आठ अंक हो गए हैं। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version