रिलायंस जियो कथित तौर पर पिछले कुछ समय से एक लैपटॉप विकसित कर रहा है। नए जियो (Jio) लैपटॉप को जियोबुक JioBook लैपटॉप कहा जा रहा है। JioBook लैपटॉप की कीमत Jio के अन्य उत्पादों की तरह किफायती होने की उम्मीद है। आगामी JioBook लैपटॉप को Xiaomi, Dell, Lenovo और इस सेगमेंट के अन्य लैपटॉप को टक्कर देने के लिए कहा गया है।

91mobiles की एक रिपोर्ट की मानें तो JioBook लैपटॉप जल्द ही लॉन्च होने के संकेत मिल रहे हैं क्योंकि इसे हार्डवेयर की मंजूरी मिल गई है। हार्डवेयर अप्रूवल लिस्टिंग को टिपस्टर मुकुल शर्मा ने देखा।

JioBook लैपटॉप को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन मिल चुका था और यह गीकबेंच बेंचमार्किंग एप्लिकेशन पर दिखाई दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगल-कोर टेस्ट में लैपटॉप का स्कोर 1,178 और मल्टी-कोर टेस्ट में 4,246 था। इसके अलावा, इसे 2GB RAM के साथ जोड़े गए MediaTek MT8788 चिपसेट के साथ सूचीबद्ध किया गया था।

यह वह सभी जानकारी है जो हम वर्तमान में JioBook के बारे में जानते हैं और विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। Reliance Jio ने भी अभी तक डिवाइस के लॉन्च के बारे में किसी जानकारी की पुष्टि नहीं की है। लेकिन जो खबरें आ रही हैं अगले कुछ महीनों में लैपटॉप लॉन्च होने की संभावना है |

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version