मंडी:  हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर सरकार और प्रशासन की चिंताएं भी बढ़ चुकी हैं जहां 17 मई से प्रदेश भर में 18 से 44 वर्ष तक की आयु के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है तो वहीं कुछ लोग व व्यापारी पोर्टल पर वैक्सीन को लेकर रजिस्ट्रेशन करवाने में असमर्थ हैं। जिस कारण कई लोगों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इसको लेकर सुकेत व्यापार मंडल सुंदरनगर ने मांग की है कि व्यापारियों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जाए ताकि व्यापारी वर्ग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें। सुकेत व्यापार मंडल सुंदरनगर के संयोजक सुरेश कौशल ने प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग से मांग की है कि प्रदेश का व्यापारी मार्च 2020 से लगातार कोरोना काल के बीच व्यापार कर लोगों को इस संकट की घड़ी में हर सुविधा उपलब्ध करवा रहा है।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जाना चाहिए क्योंकि कुछ व्यापारी वैक्सीन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि सुकेत व्यापार मंडल सुंदरनगर में लगभग 18 से 44 वर्ष के बीच 75% व्यापारी हैं और इनकी संख्या लगभग 800 है उन्होंने मांग की है कि व्यापारियों को जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जाए ताकि व्यापारी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version