श्री रेणुका जी: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र और युवा कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की रोजगार संघर्ष यात्रा आज ददाहू पहुंची | इस दौरान श्री रेणुका जी क्षेत्र के विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विक्रमादित्य गर्मजोशी से स्वागत किया | कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाजार में महंगाई, बेरोजगारी और बढ़ी हुई जीएसटी दरों के विरोध में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान ढोल नगाड़ों के साथ रैली निकाली गई | इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बड़ी गर्मजोशी से विक्रमादित्य व स्थानीय विधायक विनय कुमार को अपने कंधों पर उठा लिया। विक्रमादित्य ने विशाल रैली व युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश और देश में युवा बेरोजगार घूम रहे हैं और सरकार अच्छे दिन आने के दावे कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा अच्छे दिन की बात करती थी, भाजपा ने महंगाई कम करने और डीजल पेट्रोल की कीमतों में कमी करने का वादा किया था लेकिन अब भाजपा सब भूल चुकी है व जनता की परेशानी हर दिन बढ़ रही है | महंगाई के कारण किचन से कई चीजों की कमी होने लगी है महंगाई से महिलाओं की परेशानी बढ़ गई है। जिस सिलेंडर को लेकर बीजेपी सरकार के लोग कांग्रेस के शासन में धरने पर बैठे थे आज सिलेंडर की बढ़ती कीमत पर चुप क्यों है।

उन्होंने कहा कि शुक्रवार का दिन कांग्रेस काले दिन के रुप में मना रही है | महंगाई ने लोगों के जीवन को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है, जबकि देश व प्रदेश की भाजपा सरकारें आंखें बंद कर तमाशा देख रही है उन्होंने कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है महंगाई के नाम पर भाजपा सरकार ने वोट की राजनीति की है | अग्निपथ योजना को लागू कर देश के नौजवानों तथा भारतीय सेना से भद्दा मजाक किया है केंद्र की मोदी सरकार ऐसे हथकंडे अपना रही है ताकि महंगाई से लोगों का ध्यान हटाया जा सके, परंतु अब समय आ गया है जब देश-प्रदेश की जनता केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की जयराम सरकार को जबाव देने वाली है।

इस  दौरान उन्होंने कहा सभी के साथ होने का अच्छा संकेत है, ददाहू में आज सभी कांग्रेस के सदस्य एक साथ हैं यह अच्छा संकेत है ।इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा कोई भी वर्ग नही है जो बीजेपी सरकार से खुश हो सभी वर्ग बीजेपी सरकार से नाराज है । सभी किसान, बागवान ,कर्मचारी हड़ताल पर है ।सभी लोग इतने परेशान है कि अपना काम छोड़ कर शिमला में हड़ताल पर बैठे है । इस अवसर पर तपेंद्र चौहान,  एम. एस. तोमर सहित कई अन्य कांग्रेसी नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया |

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version