शिमला: हिमाचल प्रदेश के राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने ऊना जिला के हरोली थाना में तैनात एक ASI को 3,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ़्तार किया है। विजिलेंस की टीम ने पुलिस स्टेशन हरोली में नियुक्त निर्मल पटियाल निवासी पालमपुर जिला कांगड़ा को 3,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करते हुए गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के थाना ऊना में हरोली उपमंडल के भदसाली गांव के रहने वाले अंकिश कुमार (मोनू) पुत्र रामकुमार राणा ने शिकायत कि थी कि थाना हरोली में उनके और उनके प्रतिवादी पक्ष के बीच मारपीट के मामले में समझौता करने की पेशकश की तो आरोपी सहायक उप निरीक्षक निर्मल पटियाल ने 3000 रुपये की मांग की है।

विजिलेंस ने आरोपी ASI को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। आरोपी के विरुद्ध राज्य सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ऊना में भ्रष्टाचार निवारण (संशोधित) अधिनियम 2018 की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है। विजिलेंस अधिकारी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि विजिलेंस ने आरोपी ASI के विरुद्ध भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version