ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नाहन द्वारा राजीव गांधी जयंती पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन

नाहन : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी नाहन ने आज भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर कांग्रेस भवन में एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर कांग्रेस के विभिन्न पदाधिकारियों और सदस्यों ने राजीव गांधी जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

मंडल अध्यक्ष श्री ज्ञान चौधरी ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा, “राजीव गांधी जी ने आधुनिक भारत की नींव रखी। उनके द्वारा किए गए कार्य और दूरदर्शी नीतियां आज भी हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा और हम सब मिलकर उनके सपनों के भारत के निर्माण के लिए कटिबद्ध हैं।”

block congress commitee nahan

प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं प्रवक्ता श्री रूपेंद्र ठाकुर ने कहा, “राजीव गांधी जी का नेतृत्व और उनके द्वारा लाई गई डिजिटल क्रांति ने भारत को विश्व मंच पर एक नई पहचान दिलाई। उन्होंने अपने जीवन को देश और देशवासियों की सेवा में समर्पित कर दिया।”

कार्यक्रम में एससी सेल के जिला अध्यक्ष गुरुदयाल पंवार, मनीराम पुंडीर, पूर्व प्रधान बाबूराम, विनेश राणा, मदन सूर्यवंशी, बबलू पराशर, के एस पुंडीर, हरीश, बॉबी, अशोक सेनी, धनवीर पंवार सहित कई गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का समापन सभी सदस्यों द्वारा राजीव गांधी जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने और उनके आदर्शों पर चलने के संकल्प के साथ हुआ।