Demo

पोस्ट BSc नर्सिंग का परीक्षा परिणाम घोषित, नाहन की छात्राएं प्रदेश में चौथे व दसवें स्थान पर

नाहन: प्रदेश के जाने-माने जिला सिरमौर के माता पदमावती कॉलेज आफ नर्सिंग की BSc नर्सिंग का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ है। BSc नर्सिंग की छात्राओं ने एक बार फिर से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। अटल मेडिकल रिसर्च यूनिवर्सिटी द्वारा पोस्ट बेसिक के तमाम वर्षों के घोषित परिणामों में माता पदमावती कॉलेज आफ नर्सिंग की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया है।

माता पदमावती कॉलेज आफ नर्सिंग का पोस्ट बेसिक फर्स्ट ईयर का परिणाम “Atal Medical Research University, Mandi” द्वारा घोषित किया गया। पोस्ट बेसिक फर्स्ट ईयर के परिणाम में माता पदमावती कॉलेज आफ नर्सिंग की दो छात्राओं मोनिका पवार सुपुत्री राजेश पवार ने चौथा स्थान वअर्चना सुपुत्री मेदराम ने दसवां स्थान पूरे प्रदेश में हासिल किया है। कॉलेज स्तर पर मोनिका ने प्रथम स्थान, अर्चना ने द्वितीय स्थान व रानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

BSc नर्सिंग का परीक्षा परिणाम

माता पदमावती एजुकेशनल सोसाइटी के अध्यक्ष अनिल जैन व सेक्रेटरी सचिन जैन ने छात्राओं को बधाइयां दी और बताया कि माता पदमावती कॉलेज कुछ सालों में ही अपनी अलग पहचान बनाई है। अनिल जैन ने इसका श्रेय कालेज की प्रधानाचार्य श्रीमती रिजी गीवर्गीस तथा समस्त कॉलेज स्टाफ को दिया । माता पदमावती कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग की प्रधानाचार्य श्रीमती रिजी गीवर्गीस ने बताया कि नर्सिंग की छात्राओं ने हमेशा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है कॉलेज की छात्राएं देश के नामी संस्थानों में अपनी सेवाएं देकर न केवल कॉलेज का बल्कि सिरमौर जिले का भी नाम रोशन कर रही है ।