नाहन : आज 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित होते ही ददाहू क्षेत्र में खुशी की लहर है। ददाहू के एकेएम स्कूल के छात्र आदित्य अंगिरस ने दसवीं की बोर्ड परीक्षा में टॉप टेन में सातवां स्थान हासिल कर स्कूल के साथ-साथ अपने जिले का भी नाम रोशन किया है। सिरमौर जिला के एकेएम स्कूल ददाहू के छात्र आदित्य के पिता रविकांत शर्मा व माता सविता शर्मा दोनों ही शिक्षक हैं। आदित्य ने परीक्षा में 693 अंक प्राप्त किये और 99% प्रतिशत अंक लेकर मेरिट में सातवां स्थान बनाया है।

स्कूल के प्रधानाचार्य सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि आदित्य पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी विशेष रूचि रखता है और उसका पसंदीदा खेल वॉलीबॉल है। उन्होंने बताया कि उसने यह मुकाम बिना किसी ट्यूशन लिए हासिल किया है। स्कूल को उस पर गर्व है। स्कूल प्रधानाचार्य व स्टाफ द्वारा उसकी इस उपलब्धि पर उसे सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि आदित्य ने अभी हाल में जिला स्तरीय MBM क्विज़ के फाइनल राउंड में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।

वही उसके पिता रविकांत शर्मा ने बताया कि वह आगे की पढ़ाई के लिए करियर अकैडमी नाहन में नॉन मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है। उन्होंने कहा परिवार उसकी इस उपलब्धि पर खुश है और उन्हें उस पर गर्व है। वही आदित्य ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने माता-पिता व शिक्षक गणों को देते हुए कहा कि उनकी प्रेरणा से ही वह इस मुकाम को हासिल कर पाया है। आदित्य ने बताया कि वह कंप्यूटर इंजीनियर बनना चाहता है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version