Hills Post

देहरा अब मेरा हो चुका है, बोले ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शनिवार को देहरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत नंदपुर, लुदरेट, जलरियाँ व गुलेर आदि स्थानों पर प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि देहरा में अंतरराष्ट्रीय स्तर का जू बनवाया जा रहा है, जिससे यहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। अब इस जगह को कोई नहीं कह सकता, ‘देहरा कोई नहीं तेरा’। देहरा अब मेरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि 10 जुलाई को यह विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर के पक्ष में जनादेश देगी।

sukhu dehra

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा लक्ष्य है, देहरावासियों की सभी जनसमस्याओं का समाधान शीघ्र हो जाए। हमारी योजनाओं से यहां के अधिक से अधिक लोग लाभ पा सकें। भाजपा सरकार में इस जगह के विकास के लिए कुछ नहीं किया गया, मगर मात्र साढ़े तीन साल में ‘डेवलप देहरा’ की झलक पूरा प्रदेश देखेगा। उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि जनगद्दार प्रत्याशी की विदाई तय है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सत्य-असत्य के बीच की लड़ाई है। जनता और जनगद्दार के बीच की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि जनता जनगद्दार व जनहितकारी सरकार में फ़र्क जानती है, जिसका परिणाम 10 जुलाई को सामने आ जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि धनबल हारेगा और जनबल जीतेगा।