नाहन : सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कांग्रेस नेताओं और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सिरमौर जिला में कांग्रेस नेताओं के संरक्षण में खनन और ड्रग माफिया पांव पसार रहा है।

उन्होंने कहा कि जिला के सीमावर्ती क्षेत्र पाँवटा साहिब साहब और कालाअंब में खनन माफिया बेखोफ है और इनको कांग्रेसी नेताओं का संरक्षण प्राप्त है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि ड्रग माफिया भी सिरमौर जिला में लगातार सक्रिय होता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता इस बात का कोई जवाब नहीं देते साथ ही उनसे जब सरकार के कार्यकाल के बारे में पूछा जाता है तो उसका भी कोई जवाब कांग्रेस नेताओं के पास नहीं है क्योंकि 18 महीने में कोई भी कार्य मौजूदा कांग्रेस सरकार नहीं कर पाई है।
विनय गुप्ता ने यह भी कहा कि सिरमौर जिला में मौजूदा सरकार ने करीब 75 संस्थान बंद कर दिए मगर कांग्रेसी नेताओं ने इन संस्थाओं को दोबारा खुलवाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए।

उन्होंने कहा कि यह सब वह संस्थान थे जो पूर्व सरकार ने जनता की मांग के मुताबिक खोले थे और इनमें से अधिकतर संस्थानों ने कार्य करना शुरू कर दिया था ।उन्होंने कहा कि संस्थानो बंद होने से लोगों में आक्रोश है और लोकसभा चुनाव में सिरमौर जिला की जनता जिला के कांग्रेस नेताओं व कांग्रेस सरकार को इसका जवाब देंगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version