नाहन : नशा माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सिरमौर जिला पुलिस की विशेष टीम ने 23 साल के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है यह युवक लंबे समय से नाहन पुलिस की रडार पर था। दरअसल पुलिस को सूचना थी कि यह शख्स ड्रग्स की सप्लाई करता है । गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी तो वहां से 110 ग्राम चिट्टा 35 हजार रुपए समेत सोने के गहने भी बरामद हुए है। पुलिस का दावा है कि बरामद नकदी और गहने पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी ने नशे की कमाई से ही हासिल किए है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए SP सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद इसे 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड के दौरान यह पता लगाया जाएगा कि इस शख्स द्वारा कहां से चिट्टा खरीदा गया था और कहां इसकी सप्लाई की जानी थी। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस का यह पहला मामला है जबकि अन्य कई मामले पहले से इसके खिलाफ कई मामले दर्ज है।

पुलिस को इस आरोपी के घर से दुनिया के मशहूर नशा तस्कर और अपराधी पाब्लोएस्को बार की तस्वीर भी बरामद की है जिसके पीछे कुछ महत्वपूर्ण मोबाइल नंबर भी लिखे गए हैं। SP ने कहा कि यह बड़ा चिंता का विषय है कि इस तरह के नशा तस्करों के लिए यह अपराधी आइकॉन बने हुए हैं । SP ने कहा कि ऐसे नशा तस्कर समाज के दीमक है और पुलिस विभाग लगातार इनके खिलाफ कार्रवाई करता रहेगा।

नशा तस्करों के खिलाफ सिरमौर जिला पुलिस विशेष अभियान छेड़े हुए हैं पिछले कुछ समय में पुलिस ने कई बड़े नशा तस्कर सलाखों के पीछे पहुंचाएं और पुलिस का यह अभियान लगातार जारी है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version