श्री रेणुका जी: राजकीय डिग्री कॉलेज ददाहू (श्री रेणुका जी) के छात्र-छात्राओं द्वारा आज यातायात नियमों के पालन को लेकर एक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर की अध्यक्षता डीएसपी शक्ति सिंह ने की। छात्र-छात्राओं को संबोधत करते हुए शक्ति सिंह ने कहा कि यातायात नियमों का पालन सभी को करना चाहिए | उन्होंने कहा कि छात्र सभी को यातायात नियमों का पालन करने के जागरूक करें | डीएसपी शक्ति सिंह ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी में आत्मविश्वास एवं संयम के साथ-साथ संतोष का होना भी अनिवार्य है, तभी हम जिंदगी में अपनी मंजिल को पा सकते हैं।

इस अवसर पर राजकीय डिग्री कॉलेज ददाहू द्वारा भाषण प्रतियोगिता, नारा लेखन प्रतियोगिता, निबंध प्रतियोगिता, चित्रकारी प्रतियोगिता आदि का आयोजन भी किया गया | भाषण प्रतियोगिता में पंकज ने प्रथम स्थान, मोनिका ने द्वितीय तथा निशा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया | नारा लेखन प्रतियोगिता में पूनम ने प्रथम स्थान, प्रतिभा ने द्वितीय स्थान तथा रुचिका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया | निबंध प्रतियोगिता में मीरा ठाकुर प्रथम, रितु ने द्वितीय तथा सुनीता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया | चित्रकारी प्रतियोगिता में हिमांशी ठाकुर पहले स्थान पर प्रियंका ठाकुर दूसरे स्थान पर अंकिता ठाकुर तीसरे स्थान पर रही।

बच्चों ने यातायात नियमों का पालन करने वाहन चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग दो पहिया वाहन के समय हेलमेट का प्रयोग करने के विषय में भी जानकारी दी। बच्चों ने इस दौरान सभी लोगों से अपील की है कि नशा करके गाड़ी ना चलाएं।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र छात्राओं को मुख्य अतिथि शक्ति सिंह द्वारा पुरस्कृत भी किया गया। इस अवसर पर डीएसपी शक्ति सिंह के साथ एस एच ओ रेणुका जी थाना देवी सिंह नेगी प्रोफेसर वेद प्रकाश, प्रोफेसर नीलम भारद्वाज, सुरेंद्र शर्मा ,रामलाल शर्मा सहित कॉलेज का पूरा स्टाफ उपस्थित रहा।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version