Hills Post

सोलन गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल  में ‘ग्रैंड पेरेंट्स डे’ का आयोजन

सोलन:  गुरुकुल इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी विद्यालय में बाल वाटिका 1,2 व 3 और कक्षा पहली, दूसरी तक के छात्रों ने ‘ग्रैंड पेरेंट्स डे’ समारोह में भाग लिया। बच्चों की उत्साह और खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। दादा-दादी और नाना-नानी अपने पोता-पोतियों, नाती-नातिनों के साथ समारोह में उपस्थित हुए और उनकी भावनात्मक नृत्य प्रस्तुतियों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

gurukul solan 10

बच्चों का प्रदर्शन देखकर दादा-दादी की आंखों में खुशी साफ झलक रही थी। इसके अलावा बाल वाटिका वर्ग के लिए एक खेल आयोजन भी रखा गया था, जिसमें दौड़ और कई अन्य गतिविधियां शामिल थी। दादा – दादी ने अपने पोते – पोतियों के साथ हर्षोल्लास के साथ सभी गतिविधियों में भाग लिया। दादा – दादी, नाना – नानी के लिए भी मंच पर अनेक प्रकार की गतिविधियों का भी आयोजन किया गया।

स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. लखविंदर कौर अरोड़ा ने  छात्रों की प्रस्तुतियों की सराहना की। उन्होंने कहा, “यह देखना सुखद है कि दादा-दादी और पोते – पोतियां एक साथ मंच पर हैं। यह समारोह उनके बीच एक मजबूत बंधन बनाने का प्रयास है और विद्यालय ने इस प्रक्रिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।” विद्यालय की तरफ से इस अवसर पर उपस्थित सभी परिजनों के लिए जलपान की व्यवस्था भी की गई थी।

इस प्रकार आज का कार्यक्रम बच्चों और उनके दादा-दादी के लिए एक यादगार अनुभव बना, जिसमें प्यार और समर्पण का जश्न मनाया गया।