नाहन : कल रांची में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है। भारत अभी सीरीज़ में 2-1 से बढ़त बनाये हुए है। ख़बरों पर विश्वास करे तो राजकोट की विकेट स्पिनरों की मददगार दिख रही है। ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार बेन स्टोक्स ने कहा, ‘‘यह देखने में दिलचस्प लग रही है। मैं इस तरह की पिच के बारे में नहीं जानता इसलिए अधिक कुछ नहीं कह सकता हूं। मैंने इससे पहले कभी इस तरह की पिच नहीं देखी इसलिए मुझे किसी तरह का अंदाजा नहीं है, मैं नहीं जानता कि यह किस तरह का व्यवहार करेगी। ’’

रांची टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम घोषित कर दी है।  मार्क वुड की जगह तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन को मौका दिया है और रेहान अहमद की जगह शोएब बशीर की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है। 

वही टीम इंडिया की बात करें तो जसप्रीत बुमराह की जगह कौन लेगा ये देखना दिलचस्प होगा कि भारत की टीम मुकेश कुमार या फिर आकाशदीप को मौका देगी या फिर विकेट को देखते हुए भारतीय टीम रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव के साथ ही मैदान पर उतरेगी।

केएल राहुल चोट की वजह से तीसरे मैच के बाद अब चौथे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने अपडेट दिया है कि वह सीरीज के आखिरी मैच में टीम का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में सेलेक्टर्स ने देवदत्त पडिक्कल को एक बार फिर टीम में शामिल कर दिया है।  देवदत्त पडिक्कल इससे पहले सिर्फ तीसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किए गए थे। लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया था।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version