उपलब्धि : हिमाचल के जरनैल सिंह बने इंडिया बी क्रिकेट टीम के ट्रेनर

ऊना : जिला के रक्कड़ कॉलोनी के जरनैल सिंह को बीसीसीआई ने दलीप ट्रॉफी के लिए इंडिया बी क्रिकेट टीम का ट्रेनर नियुक्त किया है। क्रिकेट जगत में बेहद प्रतिष्ठित दलीप ट्रॉफी का आयोजन 5 से 22 सितंबर तक बंगलुरु और अनंतपुर में किया जाएगा।

34 वर्षीय जरनैल सिंह की मेहनत और समर्पण का परिणाम है कि उन्हें इस महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है। अभिमन्यु ईश्वरन की कप्तानी वाली इंडिया बी टीम में रविंद्र जडेजा, ऋषभ पंत, और मोहम्मद सिराज जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं। एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले जरनैल सिंह का इंडिया बी टीम का ट्रेनर बनना उनकी प्रतिभा और कार्यक्षमता की बानगी है। उन्होंने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है, जो तमाम युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है।

india b team coach

बता दें, जरनैल सिंह पहले नेशनल क्रिकेट अकादमी में लड़कों की अंडर-19 टीम के स्ट्रेंथ और कंडिशनिंग कोच रह चुके हैं। उनकी शानदार उपलब्धियों को देखते हुए, ऊना जिला प्रशासन ने हाल ही में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में उन्हें सम्मानित किया था।

उपायुक्त जतिन लाल और अतिरिक्त उपायुक्त महेंद्र पाल गुर्जर ने जरनैल सिंह को इस नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी है और इसे ऊना के युवाओं के लिए एक प्रेरक उपलब्धि बताया है।