सोलन: जिला सोलन निर्वाचन क्षेत्र जोन के कबड्डी टूर्नामेंट का समापन समारोह आज माशिवर पंचायत में बड़े उत्साह के साथ आयोजित किया गया। इस अवसर पर 1 HP गर्ल्स बी.एन. NCC सोलन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल संजय शांडिल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, उनके साथ उनकी पत्नी श्रीमती पूनम शांडिल भी उपस्थित रही।

टूर्नामेंट में कुल 10 टीमों ने भाग लिया, जिन्होंने कबड्डी के मैदान पर अपनी कौशल और खेल भावना का प्रदर्शन किया। प्रतिस्पर्धा तीव्र और उत्साही थी, जो सभी प्रतिभागियों की समर्पण और मेहनत को दर्शाती है। कर्नल संजय शांडिल ने खेलों के महत्व और युवा पीढ़ी में अनुशासन और देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देने के लिए NCC की भूमिका पर जोर दिया। उन्होंने प्रतिभागियों की प्रयासों की सराहना की और उन्हें खेल के प्रति अपने जुनून को जारी रखने के लिए प्रेरित किया।

अपने संबोधन में, कर्नल शांडील  ने आज के युवाओं के सामने आने वाली समस्याओं जैसे मोबाइल फोन और नशे की लत के मुद्दों पर भी चर्चा की। उन्होंने युवाओं को इन चुनौतियों के प्रति सतर्क रहने और युवा पीढ़ी के लिए स्वस्थ, अधिक सक्रिय जीवनशैली बनाने की दिशा में काम करने का आग्रह किया। समारोह पुरस्कारों और प्रमाणपत्रों के वितरण के साथ समाप्त हुआ, जिसमें विजेता टीमों और प्रतिभागियों की उपलब्धियों और योगदान का जश्न मनाया।

इस अवसर पर उप प्रधान नरेश कुमार, वार्ड सदस्य कृष्णा, प्रधानाचार्य शिव प्रभाकर, पूर्व नियंत्रक टेक चंद कैशप, पूर्व प्रधान विनीता, और अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version