शिमला: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रतिद्वंदी विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल BJP नेतृत्व के लिए खतरा हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की राजनीति में कंगना के आने से राज्य के भाजपा नेताओं की भविष्य की संभावनाएं खतरे में पड़ गई है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने कंगना को हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। प्रदेश में यह पहली बार है जब कोई सेलिब्रिटी हिमाचल प्रदेश में चुनाव लड़ रहा है। कंगना रनौत का मुकाबला छह बार हिमाचल के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह से हैं, उनकी मां प्रतिभा सिंह मंडी से मौजूदा सांसद और कांग्रेस की राज्य इकाई की अध्यक्ष हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि राज्य भाजपा कंगना से खतरा महसूस कर रही हैं, जिन्होंने अपने विवादास्पद बयान से भाजपा नेताओं को परेशान कर दिया है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अभिनेत्री अपनी विवादास्पद टिप्पणियों से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से ध्यान हटाकर सुर्खियां बटोर सकती हैं, लेकिन केवल आपका काम और लोगों की सेवा से ही लोगों का समर्थन व वोट मिलता है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि “विकास के मामले में मैं हमेशा राजनीतिक विचारधारा से ऊपर उठा हूं और एक लोक निर्माण मंत्री के रूप में, मैं अपने विभाग के लिए केंद्र से 3,000 करोड़ रुपये प्राप्त करने में सफल रहा। मैं राज्य के विकास के लिए काम करना जारी रखूंगा। उन्होंने कहा कि जब राज्य में सबसे खराब मानसून आपदा आई थी, तब वह कहां थीं, मंडी के कल्याण में उनका क्या योगदान रहा है, और कैसे एक सेलिब्रिटी होने के नाते, वह निर्वाचन क्षेत्र के साथ न्याय करेंगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version