नाहन : उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने शिमला संसदीय सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी और मंडी संसदीय सीट से विक्रमादित्य सिंह की बड़ी जीत का दावा किया है। सिरमौर जिला में कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी का प्रचार करने पहुंचे उप मुख्यमंत्री ने नाहन में देर शाम पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भारी जन समर्थन कांग्रेस के उम्मीदवारों को मिल रहा है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

उन्होंने कहा कि शिमला सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी की गाड़ी दिल्ली की तरफ दौड़ रही है वही मंडी से विक्रमादित्य सिंह भी भारी बहुमत के साथ जीत रहे है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस लोकसभा की चुनाव की चारों सीटों के साथ-साथ विधानसभा के उपचुनाव में भी जीत दर्ज करने जा रही है और प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ होने जा रहा है।मुकेश अग्निहोत्री ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर इस बार प्रदेश की जनता में अलग उत्साह देखने को मिल रहा है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में भाजपा का ऑपरेशन लॉट्स अब उलट दिशा में चल रहा है एक तरफ जहां भाजपा में विद्रोह है वहीं भाजपा की तरफ से चुनावी मैदान में उतारे गए पूर्व बागी विधायकों के प्रति लोगो में आक्रोश देखने को मिल रहा है।
उन्होंने यह भी कहा कि काँग्रेस का कोई भी विधायक भाजपा के सम्पर्क में नहीं है और पूर्व विधायक जो भाजपा में शामिल हुए है वो भी अब पछता रहे है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version