पंकज जयसवाल

विधायक सोलंकी ने बारिश से प्रभावित गांवों का निरीक्षण कर राहत कार्यों में तेज़ी के दिए निर्देश

नाहन : विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत पड़दूनी माजरा सेनवाला और क्यारदा पंचायत में हुई भीषण बारिश से स्थानीय लोगों को भारी नुकसान हुआ है। इस आपदा से हुए नुकसान को गंभीरता से लेते हुए विधायक अजय सोलंकी ने आज प्रशासन के साथ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने प्रभावित घरों और फसलों का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया।

विधायक सोलंकी ने मौके पर ही प्रशासन को त्वरित राहत पहुंचाने के निर्देश दिए और सुनिश्चित किया कि सभी प्रभावित परिवारों के व्यक्तिगत बैंक खातों में आज ही फौरी राहत राशि जमा की जाए। साथ ही उन्होंने प्रशासन को सख्त आदेश दिए कि नुकसान का उचित आकलन कर जल्द से जल्द मुआवजे की व्यवस्था की जाए।

विधायक अजय सोलंकी ने कहा, “मैं अपने लोगों के साथ इस मुश्किल समय में पूरी तरह खड़ा हूं। प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि राहत कार्यों में तेजी लाई जाए और किसी भी प्रकार की देरी न हो। मेरी प्राथमिकता है कि प्रभावित परिवारों को जल्द से जल्द राहत मिले और उनकी समस्याओं का समाधान हो।”

Nahan MLA solenki

स्थानीय जनता ने जताया विधायक के प्रति आभार विधायक सोलंकी की इस त्वरित कार्रवाई से प्रभावित क्षेत्र के लोगों ने उनका धन्यवाद किया और प्रशासन के साथ मिलकर काम करने की उनकी प्रतिबद्धता की सराहना की। लोगों ने कहा कि विधायक की सक्रियता और प्रशासन के त्वरित कदमों से उन्हें राहत मिली है और वे इस कठिन समय में खुद को अकेला महसूस नहीं कर रहे हैं।

आगे की योजना प्रशासनिक टीमें नुकसान का आकलन कर रही हैं और जल्द ही रिपोर्ट तैयार की जाएगी ताकि मुआवजे की राशि प्रभावित परिवारों को समय पर दी जा सके। विधायक सोलंकी ने यह सुनिश्चित किया है कि न केवल फौरी राहत बल्कि दीर्घकालिक सहायता भी उपलब्ध कराई जाए ताकि लोग अपनी ज़िंदगी को फिर से पटरी पर ला सकें।