नाहन : हिमाचल में एक जून को मतदान होगा। ऐसे में सियासी पारा गरमाने लगा है। अब हर राजनीतिक दल 23 से 29 मई तक बड़ी चुनावी रैली कर अपनी हवा बनाने का प्रयास करेंगे। ऐसे में अब राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। हिमाचल में राजनीतिक दलों को सबसे ज्यादा समय मिला। चाहे फिर वह प्रत्याशी तय करने को लेकर हो या फिर सियासी दांव आजमाने का। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मई को नाहन और मंडी में चुनावी रैली करने आ रहे हैं।

सूत्रों की माने तो राहुल गांधी 26 मई को नाहन आ सकते हैं। उनके प्रोग्राम को लेकर चौगान की बुकिंग और अन्य तैयारियों को लेकर व्यवस्थाएँ की जा चुकी हैं। इसकी घोषण कल राहुल के टूर प्रोग्राम आने के बाद की जा सकती है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी की प्रदेश में एक दिन में दो ही जगह चुनावी जनसभाएं होंगी।

वैसे दिलचस्प होगा कि 24 तारीख को पीएम मोदी की रैली के बाद राहुल का आना क्या जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा पाएगा और क्या राहुल गांधी अपने समर्थकों का मनोबल बढ़ा कर शिमला संसदीय सीट के कांग्रेस के प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के लिए समर्थन जुटा सकते हैं ? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद राहुल गांधी का दौरा जनता को एक महत्वपूर्ण संदेश देने का प्रयास हो सकता है।

सूत्रों के अनुसार पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का 27 से 29 मई तक राजधानी शिमला में प्रवास करने का कार्यक्रम भी तय हो गया है। और वह इस दौरान कई चुनावी जनसभाएं करेंगी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version