नाहन : आज नाहन के व्यापार मंडल से व्यापारियों को जोड़ने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी। इस अवसर पर बात करते हुए आज व्यापार मंडल के हरीश सैनी और अंकित बंसल ने बताया कि पुरानी कार्यकारिणी के दिशा निर्देशों से अभी सबसे पहले सिर्फ पुराने रजिस्टर्ड व्यापारियों के रिन्यूअल व् नाहन के पुराने व्यापारी जो रजिस्टर्ड होने से रह गए थे उनके रजिस्ट्रेशन होंगे। जिसमे पहले चरण में आज शाम 5 बजे से नाहन के रजिस्टर्ड एवम पुराने व्यापारियों के रिन्यूअल आज दिल्ली गेट से माल रोड की तरफ तथा छोटा चौंक बाजार, कुम्हार गली से बस स्टैंड की तरफ शुरू किए गए।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जैसे कि व्यापार मंडल की पिछली मीटिंग का मुद्दा था कि नाहन में जो मेले लगते हैं उनमें झूले, खाने इत्यादि के इलावा बाकी स्टॉल काउंटर न लगें। इसी विषय के लिए पिछले कल दिनांक शनिवार को हमारे व्यापार मंडल कार्यकारिणी के प्रकाश जैन, दिग्विजय गुप्ता एवम बाजार के कुछ पुराने लोग खिल्लन, राकेश और हरीश सैनी भी शामिल थे ।

परंतु चुनाव की मीटिंग के कारण किसी अधिकारी से मुलाकात नही हो पाई। उन्होंने कहा हमारी कार्यकारिणी में निरंतर चर्चा हो रही है और वे इस काम में लगे हुए हैं, कि आने वाले मेलों में कपड़े, बर्तन, क्रॉकरी, गिफ्ट आदि की दुकानें ना लगें। आप सब लोग मजबूती से हमारे साथ बने रहें। जल्द ही हम व्यापारी भाइयों की सभी समस्याओं और मुद्दों के समाधान की उम्मीद है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version