रोटरी क्लब नाहन द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

नाहन : रोटरी क्लब नाहन ने आज नाहन मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक में एक रक्तदान शिविर का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस शिविर में कुल 30 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया, जिससे कई मरीजों की जान बचाई जा सकेगी। इस रक्तदान शिविर में भाग लेने वाले सभी स्वयंसेवकों को प्रमाण पत्र भी वितरित किए गए।

शिविर का उद्घाटन रोटरी क्लब नाहन के अध्यक्ष रोटेरियन सुरेश शर्मा ने किया। ब्लड बैंक की इंचार्ज डॉ निशि जसवाल की देखरेख में यह शिविर का आयोजित किया गया। इस अवसर पर क्लब के पूर्व अध्यक्ष भविषय गौतम, नीरज गुप्ता, ललित शर्मा, नवनीत गुप्ता और सदस्य अश्विनी शर्मा, राकेश मल्होत्रा भी उपस्थित थे। उन्होंने रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया और उनकी सराहना की।

rotary club nahan

रोटरी क्लब नाहन के अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने सभी रक्तदाताओं और उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा, “रोटरी क्लब नाहन समाज सेवा में हमेशा अग्रणी रहा है और इस रक्तदान शिविर के माध्यम से हम जरूरतमंद मरीजों की सहायता करने में सफल रहे हैं।”

रोटरी क्लब नाहन भविष्य में भी इसी प्रकार के सामुदायिक और स्वास्थ्य संबंधी कार्यक्रमों का आयोजन करता रहेगा। सभी स्थानीय निवासियों से अनुरोध है कि वे इन अभियानों में भाग लेकर समाज सेवा में अपना योगदान दें।