नाहन : आज कोलर में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच कोलर इलेवन और स्कॉलर्स होम इलेवन की टीम के बीच खेला गया। कोलर की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनकी टीम केवल 196 रन पर ही सिमट गयी। कोलर के लिए विकास ने 82 और देसराज ने 52 रन की पारी खेली। स्कॉलर्स होम के लिए सौरव शर्मा ने 5 और अंकुश धारीवाल ने 3 विकेट झटके।

छोटे स्कोर का पीछा करने उतरी स्कॉलर्स होम की टीम के अंकुश धारीवाल के नाबाद शतक (101)ने मैच को एकतरफा बना दिया। स्कॉलर्स होम की टीम ने केवल 28.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्षय को प्राप्त कर लिया।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि सुदेश रानी उपाध्यक्ष रेड क्रॉस सोसाइटी पंचकूला ने कहा कि खेल हमें आपसी सहमति, सहयोग, सद्भाव और समृद्ध जीवन जीने की कला सिखाते हैं। क्रिकेट का यह खेल आपके शरीर को स्वस्थ रखने के साथ-साथ आपके अच्छे व्यक्तित्व का निर्माण करे।
इस अवसर पर उन्होंने सिरमौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन को 1 लाख रूपये भेंट स्वरूप दिए। उन्होंने खिलाडियों को स्मृति चिन्ह भी दिए।

अंकुश धारीवाल को उनके आलराउंड खेल के लिए मैन ऑफ़ मैच के ईनाम से नवज़ा गया। प्रतियोगिता में शानदार खेल के लिए कोलर के योगेश को मैन ऑफ़ सीरीज और गोपाल सिंगटा को बेस्ट बॉलर चुना गया।

फाइनल मैच में अंपायर दिदार सिंह (HPCA) और रोहित ठाकुर थे। जबकि स्कोरर के रूप में दक्षेश कुमार (HPCA) मौजद रहे।
इस अवसर पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अतर सिंह नेगी , सचिव राजेन्दर सिंह बब्बी , कोच मोहन प्रकाश शर्मा और सहायक अलोक कटोच और जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सभी सदस्य मौजद थे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version