हमीरपुर:  उपमंडलाधिकारी हमीरपुर डॉ. चरंजी लाल ने वीरवार को ग्राम पंचायत मती टीहरा में होम आइसोलेशन पर चल रहे कोरोना संक्रमित लोगों का कुशलक्षेम पूछा। उन्होंने पंचायत के वार्ड नंबर-3 घरयाना ब्राह्मण के घर में पृथकवास कर रहे लोगों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। साथ ही उन्हें प्रदान की जा रही विभिन्न सेवाओं के बारे में भी जानकारी ली।

उन्होंने सभी संक्रमित व्यक्तियों से आग्रह किया कि वे अपना मनोबल बनाए रखें। होम आइसोलेशन में रह रहे लोग भी इस महामारी को मात देने में सफल हो रहे हैं। प्रदेश सरकार के निर्देशों के अनुसार पृथकवास में घर पर ही रह रहे संक्रमित व्यक्तियों को विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

उन्होंने आग्रह किया कि वे कोविड-19 से संबंधित सभी सावधानियों का पालन करें और किसी भी आपात स्थिति में अपने चिकित्सा अधिकारी या फिर निगरानी अधिकारी से सम्पर्क कर सकते हैं। 

चिकित्सा संबंधी सलाह के लिए जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के टोल फ्री नंबर 1077 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस निःशुल्क दूरभाष सेवा पर उनकी शंकाओं का निवारण करने के लिए 24 घंटे चिकित्सक उपलब्ध रहते हैं।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version